Sam Bahadur Box Office Collection Day 7: विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ रिलीज के 7वें दिन जाने कितनी कर कमाई

Surbhi Kumari
3 Min Read
Sam Bahadur Box Office Collection Day 7: विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' रिलीज के 7वें दिन जाने कितनी कर कमाई

Sam Bahadur Box Office Collection Day 7: विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ का कहर बढ़ता जा रहा है। वहीं, सैम बहादुर भी एनिमल तूफान के सामने डटे हुए हैं और फील्ड ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए हुए हैं। हालाँकि, फिल्म के मुनाफे में भी गिरावट आई है। आइए यहां जानते हैं कि लॉन्च के 7वें दिन सैम बहादुर ने कितनी शानदार सीरीज बनाई है?

लॉन्च के 7वें दिन सैम बहादुर ने की कितनी जबरदस्त कमाई?

सैम बहादुर’ पूरी तरह से भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में विक्की कौशल ने मुख्य भूमिका निभाई है और इसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। सैम बहादुर’ ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की और पहले दिन 6.25 करोड़ रुपये कमाए।

हालांकि, फिल्म को मिले शानदार रिस्पॉन्स के बाद वीकेंड पर ‘सैम बहादुर’ की कमाई में उछाल आया और दूसरे दिन इसने नौ करोड़ रुपये कमाए और रविवार को फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ। 10.30 करोड़ रुपये।सैकनिल्क के शुरुआती फैशन डॉक्यूमेंट के मुताबिक, सैम बहादुर ने लॉन्च के 7वें दिन यानी गुरुवार को 3.05 करोड़ रुपये जमा कर लिए हैं। इसके साथ ही सैम बहादुर की 7 दिनों की कुल कमाई अब 38.85 करोड़ रुपए हो गई है।

50 करोड़ से कितनी दूरी है ‘सैम बहादुर’?

विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ को रिलीज के पहले दिन से ही रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ से कड़ी टक्कर का सामना करना पड़ रहा है। एनिमल को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स के चलते निश्चित तौर पर सैम बहादुर की कमाई पर असर पड़ा है, फिर भी सैम बहादुर धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे हैं और 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के काफी करीब पहुंच गए हैं। उम्मीद है कि वीकेंड के साथ फिल्म इस दिशा में आगे बढ़ेगी। अब तो वक्त ही बताएगा कि ‘एनिमल’ के सामने ‘सैम बहादुर’ कितना अच्छा कलेक्शन कर पाते हैं।

यह भी पढ़े- Animal Collection Day 6: दुनियाभर में रणबीर की Animal ने मचाया धमाल, 6 दिन में ही पार की 500 करोड़, रु. का आंकड़ा ,जानें कलेक्शन

Instagram Reels: व्यूज  बढ़ने के लिए अपनाएं ये तरीका! अचानक होगी लाइक्स-फॉलोअर्स की होने लगेगी बौछार

Share this Article
Leave a comment